आईपीएस अधिकारी की पत्नी अहमदाबाद में अपने आवास पर मृत मिलीं

राष्ट्रीय
Spread the love

अहमदाबाद, एक दिसंबर (ए) गुजरात कैडर के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक अधिकारी की पत्नी ने अहमदाबाद शहर में अपने आवास पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।.

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) एस एम पटेल ने कहा कि आईपीएस अधिकारी आर टी सुसारा की 47 वर्षीय पत्नी शालूबेन आज सुबह थलतेज में अपने घर में एक कमरे में छत के पंखे से लटकी मिलीं।.अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने जांच में पाया कि उन्होंने बृहस्पतिवार देर रात को सूरत से अहमदाबाद लौटने के बाद फांसी लगायी ।

पटेल ने कहा कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और बोदकदेव थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सोला सिविल अस्पताल भेज दिया गया।

सुसारा 2011 बैच के पदोन्नत आईपीएस अधिकारी हैं। वह वर्तमान में सूरत के हजीरा में पुलिस अधीक्षक, मरीन टास्क फोर्स के रूप में कार्यरत हैं।

पटेल ने कहा, ‘‘सुसारा और उनकी पत्नी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पिछले कुछ दिन से सूरत में थे। सुसारा छुट्टी पर थे और बृहस्पतिवार दोपहर बाद अहमदाबाद लौट आए, वहीं शालूबेन रात में लौटीं तब तक सुसारा सो चुके थे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘सुसारा ने सुबह अपनी पत्नी के शव को अपने घर के भूतल पर एक अन्य कमरे में छत के पंखे से लटके हुए देखा। उन्होंने तत्काल स्थानीय पुलिस को बुलाया।’’

एसीपी ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार शालूबेन ने कल देर रात आत्महत्या की जिसके कारणों का पता नहीं चला है।