ईडी की कार्रवाई पर बोले डोटासरा- ना डरे हैं, ना घबराएंगे

राष्ट्रीय
Spread the love

जयपुर, 27 अक्टूबर (ए) कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनके आवासों की तलाशी लिए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को कहा कि वह इस तरह की कार्रवाइयों से ना तो डरे हैं और ना ही घबराएंगे।.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ईडी को बताना चाहिए कि इस तलाशी की कार्रवाई में क्या मिला।.ईडी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए डोटासरा ने यहां कांग्रेस के ‘वार रूम’ में कहा,‘‘ना डरेंगे और ना घबराएंगे, कांग्रेस को जिताएंगे और राज्य में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।’’

राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है। कांग्रेस नेता ने कहा कि ईडी ने अपनी कार्रवाई के दौरान उनसे ना तो कोई सवाल पूछा, ना ही उनका बयान लिया, केवल उनका एक फोन ही ईडी ने जब्त किया।

ईडी ने कथित तौर पर भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में अपनी जांच के तहत बृहस्पतिवार को डोटासरा के जयपुर और सीकर स्थित परिसरों की तलाशी ली।

इस तरह की कार्रवाई को ‘अघोषित आपातकाल’ करार देते हुए डोटासरा ने कहा कि चुनाव के समय, भाजपा व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ बोलने वाले कांग्रेस के नेताओं को डराने व परेशान करने के लिए यह सब किया जा रहा है और हम इसकी निंदा करते हैं।