उच्च न्यायालय भवन के पास युवती से मोबाइल फोन छीनने के मामले में तीन लोग पकड़े गये

राष्ट्रीय
Spread the love

इंदौर, तीन जुलाई (ए) मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय की इंदौर पीठ के भवन के पास 21 साल की युवती से दिनदहाड़े मोबाइल फोन छीनने के मामले में सोमवार को एक नाबालिग लड़के समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।.

अधिकारी ने बताया कि तुकोगंज थाना क्षेत्र में 30 जून को एक बाइक पर सवार दो लोगों ने पैदल जा रही युवती से उसका मोबाइल फोन तब छीन लिया, जब वह इसके जरिये बात कर रही थी।.युवती अपना मोबाइल फोन बचाने के नाकाम प्रयास में व्यस्त एमजी रोड पर मुंह के बल गिर गई थी। यह वाकया एक नजदीकी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब प्रसारित हो रहा है।

यातायात पुलिस के उपायुक्त (डीसीपी) मनीष कुमार अग्रवाल ने संवाददाताओं को बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में दो बाइक सवारों के अलावा एक व्यक्ति शामिल है जिसने युवती से छीना गया मोबाइल खरीदा था।

उन्होंने बताया कि इनमें से एक बाइक सवार नाबालिग है। गौरतलब है कि इंदौर, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के प्रभार वाला जिला है। इंदौर शहर में युवती से दिनदहाड़े मोबाइल छीने जाने के मामले में कांग्रेस ने सूबे की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा,‘‘राज्य की भाजपा सरकार के बड़े-बड़े दावों के बावजूद इंदौर में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। उच्च न्यायालय भवन के पास एक व्यस्त सड़क पर युवती से दिनदहाड़े मोबाइल छीने जाने की वारदात इसका बड़ा प्रमाण है।’’