एटा में घर में घुसकर दलित की हत्या

उत्तर प्रदेश एटा
Spread the love

एटा , 14 मार्च (ए)। यूपी के एटा जिले के थाना कोतवाली जलेसर क्षेत्र के ग्राम महानवमी में शनिवार की रात 50 वर्षीय दलित की उसके ही घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड को घटना स्थल पर बुला कर जाँच की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक ओ. पी. सिंह ने रविवार को बताया कि दलित रामवीर गांव में अकेला रहता था। उसके परिवार के लोग फरीदाबाद में रहकर नौकरी करते हैं और उसकी पत्नी भी पिछले पांच वर्ष से एटा नहीं आई है। बीती रात्रि रामवीर की किन्ही अज्ञात हत्यारों ने उसके ही घर में चारपाई पर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

घटना की सूचना उसके परिजनों को फोन पर दे दी गयी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात एक व्यक्ति की उसके ही घर में हत्या कर दी गयी। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम बनाकर घटना के शीघ्र खुलासे के आदेश दिए गए हैं।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसएसपी के अनुसार मृतक के परिजनों के आने के बाद उनके द्वारा तहरीर दिये जाने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।