किराने की दुकान से लौट रही नाबालिग से उसकी बहन के सामने ही किया गैंगरेप

बिहार रोहतास
Spread the love


रोहतास, 28 दिसम्बर एएनएस।बिहार के रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में एक नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और धमकी देते हुए फरार हो गये। नाबालिग से गैंगरेप की घटना से जहां मुहल्लेवासियों में आक्रोश है। वहीं पीड़िता के पिता के आवेदन पर महिला थाना में गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच करा अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है। 
घटना के बारे में पीड़िता के पिता ने कहा कि बीती शाम उसकी दो नाबालिग पुत्री एक साथ किराना दुकान पर सामान लेने गई थी। न्यू एरिया भयंकर मोड़ के समीप तीन की संख्या में युवकों ने दोनों बहनों को किसी सुनसान कमरे में ले गए। जिसमें एक बहन का मुंह बांध दिया। दूसरी बहन के साथ गैंगरेप किया। इसके साथ ही यह धमकी भी दी कि यदि किसी को जानकारी दी तो अंजाम बुरा होगा। 

पीड़िता के अनुसार तीनों युवक न्यू एरिया मुहल्ला के राजा कुमार, विक्की कुमार व शाहिद बताए जाते हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला थाना के पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराया। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी शुरू कर दी है।
इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष अनंता कुमारी का कहना है कि नाबालिग बच्चियों के पिता के बयान पर दुष्कर्म के प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।