कोरोना वैक्सीन के वादे पर कांग्रेस-राजद का भाजपा पर हमला – कहा,कोरोना टीका देश का है,भाजपा का नहीं

पटना बिहार
Spread the love

पटना, 22 अक्टूबर एएनएस। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा द्वारा गुरुवार को जारी संकल्प पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का एलान किया है। इसे लेकर तेजस्वी  के बाद कांग्रेस ने भी बीजेपी पर हमला किया है। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा लोगों को मौत का डर दिखा रही है। 
भाजपा ने अपने विजय डाक्यूमेंट में सबसे पहले कहा है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बिहार की एनडीए सरकार ने देश के सामने मिसाल रखी है। हमारा संकल्प है कि जैसे ही कोरोना का टीका आईसीएमआर द्वारा स्वीकृत होने के बाद उपलब्ध होगा, हर बिहारवासी का निशुल्क टीकाकरण करेंगे। भाजपा की इस घोषणा पर सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हमला किया। तेजस्वी के बाद कांग्रेस भी हमलावर हो गई है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा लोगों को मौत का डर दिखा रही है। कोरोना वैक्सीन देने के नाम पर बरगला रही है। सूरजेवाला ने कहा कि कोरोना महामारी की वैक्सीन मजाक उड़ाने का झूठ बोलने का विषय नहीं हो सकता है। 
सुरजेवाला बोले, लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिक संकट के समय बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम ने कहा कि वे बिहारियों को प्रवेश नहीं करने देंगे। पीएम ने कहा कि टीका एक साल से पहले नहीं लगाया जा सकता। कोरोना के कारण एक हजार बिहारियों की मौत हुई है। 
इससे पहले तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी ने ट्वीट करते हुए कहा कि – कोरोना का टीका देश का है, भाजपा का नहीं! टीका का राजनीतिक इस्तेमाल दिखाता है कि इनके पास बीमारी और मौत का भय बेचने के अलावा कोई विकल्प नहीं है! बिहारी स्वाभिमानी हैं, चंद पैसों में अपने बच्चों का भविष्य नहीं बेचते।