छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love

नोएडा (उप्र),दो अप्रैल (ए) हापुड़ जिले से किशोरी को कथित तौर पर अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने और ओरोपियों द्वारा शव को नोएडा के एक अस्पताल में छोड़कर फरार होने का मामला सामने आया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने शुक्रवार को बताया कि दो लोग बृहस्पतिवार को एक किशोरी को बेहोशी के हालत में थाना सेक्टर 24 के सेक्टर 33 स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद दोनों आरोपी शव को अस्पताल के सामने एंबुलेंस में रख एटीएम से पैसे निकालने की बात कह कर वहां फरार हो गए।

अपर उपायुक्त ने बताया कि अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को किशोरी का नाम व पता मालूम हुआ , जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

सिंह ने बताया कि किशोरी के परिजन नोएडा पहुंचे और उन्होंने बताया कि किशोरी 22 मार्च से लापता थी और इस संबंध में हापुड़ के सिंभावली थाने में तहरीर दी गई थी।

सिंह के अनुसार परिजनों ने आरोप लगाया कि फिरोज, कादिर, अफजाल, मुन्नी, निशा, गुलबसशा आदि ने किशोरी को हापुड़ से अगवा किया। उन्होंने आरोप लगाया बताया कि आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया तथा हत्या कर दी।

सिंह ने बताया कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से आरोपियों की पहचान की गई।

उन्होंने बताया कि इस मामले में हापुड़ के सिंभावली थाने में परिजन ने मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।