जिस्मफरोशी में लिप्त तीन लड़कियों समेत 12 गिरफ्तार

आगरा उत्तर प्रदेश
Spread the love

आगरा,26 जुलाई एएनएस । ऊत्तर प्रदेश के आगरा में सिकंदरा के इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित एक फार्म हाउस में सिकंदरा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर जिस्मफरोशी में लिप्त तीन युवतियों सहित 12 लोगो को गिरफ्तार किया हैं। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया सिकंदरा क्षेत्र में सचिन, परम और राम ने अपने एक अन्य साथी पवन के साथ मिलकर दो जुलाई को अकबरा रोड पर एक व्यापारी से मारपीट कर लूट का प्रयास किया था। बदमाश कार में सवार थे। भागते समय उनकी कार रास्ते में छूट गई थी। उसका टायर फट गया था। इसी कार के बारे में छानबीन के दौरान पुलिस को फार्म हाउस का सुराग मिला।

उन्होंने बताया एएसपी सौरभ दीक्षित और एसीएम विनोद जोशी के नेतृत्व में सिकंदरा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने कमला फार्म हाउस में छापा मारा। पुलिस के पहुंचते ही फार्म हाउस में अफरा-तफरी मच गई। चार कमरों से तीन युवतियों और नौ युवकों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि यह फार्म हाउस सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने लीज पर ले रखा है। आरोपित प्रदीप और रणवीर के माध्यम से विभिन्न स्थानों से लड़कियां लाते थे। इसके बाद उन्हें फार्म हाउस में आने वाले ग्राहकों के सामने पेश किया जाता था। ग्राहक देखकर उससे सौदा किया जाता था। एक हजार रुपये में भी कुछ घंटे के लिए युवती उपलब्ध करा दी जाती थी।


पुलिस ने बताया कि फार्म हाउस संचालकों में से विशाल गोयल समेत दो अभी पकड़ में नहीं आए हैं। छापे से कुछ देर पहले ही वह निकलकर भाग गए थे। दोनों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो तमंचे, सात मोबाइल, छह बीयर की केन, छह हजार रुपये और आपत्तिजनक सामान मिला है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है