जौनपुर में अनियंत्रित स्कार्पियों के पलटने से तीन की मौत, पांच घायल

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर,03 सितम्बर एएनएस । यूपी के जौनपुर जिले में मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के जौनपुर रायबरेली राजमार्ग स्थित परसपुर गांव के पास ठेला बचाने के चक्कर मे एक स्कार्पियो कल रात लगभग 11 बजे अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
सिकरारा थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गांव निवासी गुलाब चंद्र अपने परिजनों के साथ प्रतापगढ़ के शाहपुर गांव में एक कार्यक्रम में भाग लेने स्कार्पियों से गये थे।वहां से वापस आते समय स्कार्पियो ज्योहि परसपुर गांव के समीप पहुंची एक ठेला वाले को बचाने के चक्कर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। इस दौरान सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और स्कार्पियो में दबे लोगों को निकालना शुरू कर दिया।
इस दौरान घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को लेकर सीएचसी मछलीशहर पहुंचीं। जहां पर देखते ही चिकित्सकों ने नरेंद्र गौतम (46),गुलाब चंद्र ( 50) व मनोज सिंह (20) को मृत घोषित कर दिया।
इसके साथ ही हादसे में हर्षित सरोज (16), बचई (52), संदीप (30) ,विशाल (18) व अभिषेक (20) गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों में बचई व विशाल की हालत गम्भीर देख चिकित्सक जिला अस्पताल रेफर कर दिया।