जौनपुर में चोरी के आरोप में महिला को लात-घूंसे से पिटाई का वीडियो वायरल,दो गिरफ़्तार

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love

जौनपुर, 07 नवम्बर एएनएस। यूपी के जौनपुर जिले में
के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर गांव में शुक्रवार को पर्स चोरी का आरोप लगाकर एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर हडकंप मच गया है। वीडियो में कुछ लोग महिला को लात-घूंसे और जूते से पीट रहे हैं। वहां मौजूद लोग भी बचाव की बजाय तमाशबीन बने हैं। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार बरजी गांव निवासी महिला शुक्रवार को खेतासराय से जौनपुर की ओर जा रही टेम्पो में सफर कर रही थी। वह जपटापुर बाजार के पास उतरी, तभी टेम्पो में सवार एक महिला अपना पर्स गायब होने का शोर मचाने लगी। इस दौरान चालक ने तत्काल टेम्पो रोक दिया।
बाजार में उतरी महिला को रोककर तलाशी ली गई तो पर्स उसके पास मिला। इसके बाद टेम्पो चालक समेत आसपास के लोग महिला की पिटाई करने लगे। लात-घूंसों के अलावा जूते से भी जमकर पिटाई की। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। 
सीओ सदर जितेंद्र दुबे ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी जितेंद्र निषाद और टेम्पो चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।