जौनपुर में बस व बोलेरो की भिड़ंत में तीन की मौत, तीन गंभीर

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love

जौनपुर,06 दिसम्बर एएनएस। यूपी के जौनपुर जिले में जलालपुर थाना क्षेत्र के असबरनपुर गांव के पास रविवार को सुबह करीब साढ़े 8 बजे बस और बोलरो की भिड़ंत में बोलेरो सवार तीन की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में रामलाल सरोज (52) निवासी ऊदपुर,जवाहिर प्रसाद सरोज (60) निवासी डिंगुरपुर व संजय पंडित (50) निवासी कोतवालपुर शामिल हैं।
इसके साथ ही अतुल सरोज (36), मजीद (50), रामजीत सरोज (55) निवासी गण तरियारी सेहमलपुर को गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया है। एक बालक भी जख्मी है, उसे पास के अनुमोल हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार
क्षेत्र के तरियारी, सेहमलपुर गांव से बोलरो चालक अतुल सरोज के भाई शैलेन्द्र सरोज की बरात वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के बौराहा गांव शनिवार को गई थी। जहां से आज सुबह साढ़े सात बजे बारात लौट रही थी कि बोलरो में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलरो अपना ट्रैक छोड़कर दाहिने तरफ दूसरे ट्रैक पर जा गिरी। वहीं प्राइवेट बस का आगे का शीशा टूट गया है। बस चालक दुर्घटना के बाद भाग निकला। दुर्घटना के बाद आसपास के गांव से मौके पर सैकड़ों की भीड़ जुट गई थी।
मृतकों में रामलाल सरोज दूल्हा शैलेन्द्र का मामा तथा जवाहिर सरोज मौसा आदि शामिल हैं। घटना स्थल पर थानाध्यक्ष जलालपुर सत्य प्रकाश सिंह समेत अन्य पुलिस बल घटना स्थल पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई थी।