टीवी अभिनेत्री दिव्या भटनागर की मौत

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई, सात दिसंबर (ए) स्टार प्लस के धारावाहिक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से लोकप्रिय हुई टीवी अभिनेत्री दिव्या भटनागर का दिल का दौरा पड़ने से सोमवार सुबह मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया।

कुछ दिनों पहले कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि के बाद दिव्या को सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। वह 36 वर्ष की थीं।

उनके परिवार के एक सदस्य ने बताया,“हृदयगति रुकने से उनकी मौत हो गई। उन्हें करीब सात-आठ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था।”

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” में उनकी सह कलाकार निधि उत्तम ने कहा कि वह दिव्या की मौत पर विश्वास नहीं कर पा रही हैं।

उन्होंने कहा,“मैं पिछले 10 दिनों से उसका हालचाल ले रही थी। मैंने कल शाम उसकी मां से बात की थी तो उन्होंने कहा था कि सारी रिपोर्ट सामान्य है, लेकिन उसके फेफड़ों का संक्रमण ठीक नहीं था। रात में हमें पता चला कि उसकी हालत गंभीर है और सुबह तीन-साढ़े तीन बजे वह हमें छोड़कर चली गई।”

कई टीवी अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिव्या के निधन पर शोक जताया है।

भटनागर ने ‘उड़ान’, ‘सिलसिला प्यार का’, ‘ससुराल गेंदा फूल’, ‘संवारे सबके सपना प्रीतो’, ‘विष’ सहित कई अन्य धारावाहिकों में भी अभिनय किया था।

‘ससुराल गेंदा फूल’ में उनकी सह-कलाकार रिद्धिमा तिवारी ने कहा कि निजी जीवन में कई मुश्किलों के बावजूद भटनागर हमेशा सकारात्मक और मुस्कुराते हुए दिखाई देती थीं।

लोकप्रिय टीवी अभिनेतात्री देबोलीना भट्टाचार्य ने इंस्टाग्राम पर लिखा,“मैं जानती हूं कि तुम्हारी जिंदगी कितनी मुश्किल थी…दर्द असहनीय था..लेकिन मैं जानती हूं अब तुम एक बेहतर स्थान पर हो और हर तरह के दर्द, दुख, धोखे और झूठ से दूर…मैं तुम्हें बहुत याद करूंगी दिवू और तुम्हें भी पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं।”

उन्होंने आगे लिखा,“भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें। और तुम जहां हो, वहां खुश रहो। तुम्हारी बहुत याद आएगी।…तुम बहुत जल्दी चली गई मेरी दोस्त। ओम शांति।”

“सिलसिला प्यार का” में दिव्या की सह कलाकार शिल्पा शिरोडकर ने इंस्टाग्राम पर लिखा,“मेरा दिल टूट गया। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे दिव्या।”