तमिलनाडु में लड़के के सिर में गोली लगी

राष्ट्रीय
Spread the love

पुडुकोट्टई (तमिलनाडु), 30 दिसंबर (ए) तमिलनाडु में नरथनमलाई शूटिंग रेंज से बृहस्पतिवार को कथित रूप से चलाई गई गोली 11 साल के लड़के के सिर में लग गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पुलिस ने बताया कि लड़के की पहचान पुगझेंधी के तौर पर हुई है और उसे गोली तब गई जब वह शूटिंग रेंज के पास अम्माचतीराम गांव अपने दादा घर के सामने खड़ा हुआ था।

राज्य पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि कहां और क्या गलती हुई है।

एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “ एक गोली उसके सिर में लगी है।” उनसे पूछा गया कि क्या गोली केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के कर्मियों ने प्रशिक्षण के लिए चलाई थी तो अधिकारी ने इसकी पुष्टि करने से मना किया।

अधिकारी ने कहा कि शूटिंग रेंज और उस स्थान की दूरी करीब डेढ़ किलोमीटर है जहां लड़के को गोली लगी है।

घटना के बाद लड़के को सरकारी अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर तंजावुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

‍एक शीर्ष सर्जन ने कहा कि लड़के का ऑपरेशन किया जा रहा है और न्यूरो-सर्जन की एक टीम ऑपरेशन कर रही है। लड़के की स्थिति के बारे में पूछने पर उन्होंने टिप्पणी करने से मना किया।

जिला प्रशासन ने शूटिंग रेंज के अधिकारियों से कथित रूप से अपना संचालन स्थगित करने को कहा है।