दलित बच्ची को घर से उठाकर ले गया गन्ने के खेत में, की रेप की कोशिश,मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश बरेली
Spread the love


बरेली, 28 दिसम्बर एएनएस। उत्तर प्रदेश में बरेली के हाफिज गंंज के एक गांव में छह वर्षीय दलित बच्ची को गांव का एक युवक उठा ले गया। उसने गन्ने के खेत में ले जाकर रेप की कोशिश की। लड़की के चीखने पर आसपास के लोग आ गए। जिस पर आरोपी फरार हो गया। रविवार देर रात उसके खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश के आरोप का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया।
हाफिजगंज में एक गांव की रहने वाली 6 वर्षीय बच्ची शाम के वक्त अपने घर के बाहर थी। कुछ लोग अलाव ताप रहे थे। बच्ची वहीं खड़ी थी। उसी दौरान पड़ोस का रहने वाला टंडन बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। गन्ने के खेत में उसने बच्ची के साथ रेप की कोशिश की। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर आरोपी ने गला दबाकर चुप कराने का प्रयास किया लेकिन वह चीखती रही। बच्ची की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए। आरोपी टंडन बच्ची को गन्ने के खेत में छोड़कर भाग गया।

बच्ची ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। इंस्पेक्टर हाफिजगंज ने बताया कि बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। उनके परिवार वालों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है