दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस पर किया पलटवार

राष्ट्रीय
Spread the love

कोलकाता, 30 नवंबर (ए)। पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष ने उन्हें ‘गुंडा’ कहने पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी पर सोमवार को पलटवार किया और कहा कि भगवा दल लोगों के साथ खड़े रहने में विश्वास रखता है और सत्तापक्ष को ” जैसे को तैसा’ फल मिलेगा।

घोष ने कहा कि अगर लोगों के पक्ष में होने का मतलब गुंडा होना होता है तो भाजपा व्यापक तौर पर यह करना जारी रखेगी।

तृणमूल कंग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना में रविवार को एक रैली में कहा था कि भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय “बाहरी” हैं और घोष “गुंडा” हैं।

घोष ने पलटवार करते हुए कहा, ” अभिषेक ने अबतक कोई गुंडागर्दी नहीं देखी है। हम (भाजपा) इसे व्यापक तौर पर करेंगे। उन्हें (तृणमूल कांग्रेस को) जैसे को तैसा फल मिलेगा।’

उन्होंने कहा, ” बहरहाल, हम लोगों के साथ खड़े होने में विश्वास रखते हैं। तृणमूल कांग्रेस का इसका अर्थ गुंडागर्दी निकाल सकती, क्योंकि उनका लोगों से संपर्क अब नहीं रहा है।”

अभिषेक बनर्जी ने यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत किसी भी भाजपा नेता में उनका नाम लेने की “हिम्मत” नहीं है और वे उनपर आरोप लगाने के लिए “भाइपो” (बंगाली में भतीजा) या भतीजा जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

उन्होंने कहा, ” हम (भाजपा) उन्हें प्यार से भाइपो बुलाते थे। लेकिन आज मैं उन्हें खोकाबाबू (प्रभावशाली परिवार का युवा वंशज) कह रहा हूं जो बिना मेहनत किए राजनीति में आए हैं। लोग सबकुछ देख रहे हैं। “

घोष की टिप्पणी पर तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद सौगात रॉय ने कहा, ” दिलीपबाबू सुबह में नियमित रूप से मीडिया में गैर जिम्मेदाराना टिप्पणी करते हैं।