दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को गोली मारकर जख्मी किया

राष्ट्रीय
Spread the love

सोनीपत (हरियाणा), 16 नवंबर (ए) हरियाणा के सोनीपत जिले के अशोक विहार में दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को कथित रूप से पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर ज़ख्मी कर दिया गया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी।.

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि पीड़ित की पहचान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल प्रवीण के तौर पर हुई है जिसे उपचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी भेजा गया है।.प्रवीण की पत्नी पूनम ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार देर शाम पड़ोस में रहने वाले राजेश नैन ने घर की घंटी बजाई तो दरवाज़ा दिल्ली पुलिस में कार्यरत उनके पति प्रवीण ने खोला।

होमदेशसोनीपत में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को गोली मारकर जख्मी किया

देश

सोनीपत में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को गोली मारकर जख्मी किया

भाषा

16 November, 2023 09:33 pm IST

https://www.facebook.com/plugins/like.php?href=https://hindi.theprint.in/india/delhi-police-constable-shot-and-injured-in-sonipat/628577/&layout=button_count&show_faces=false&width=105&action=like&colorscheme=light&height=21

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी | एएनआई
इसरो वैज्ञानिक एन. वलारमथी | ट्विटर/@DrPVVenkitakri1

Text Size: A-A+

सोनीपत (हरियाणा), 16 नवंबर (भाषा) हरियाणा के सोनीपत जिले के अशोक विहार में दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को कथित रूप से पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर ज़ख्मी कर दिया गया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

ADVERTISING

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि पीड़ित की पहचान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल प्रवीण के तौर पर हुई है जिसे उपचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी भेजा गया है।

प्रवीण की पत्नी पूनम ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार देर शाम पड़ोस में रहने वाले राजेश नैन ने घर की घंटी बजाई तो दरवाज़ा दिल्ली पुलिस में कार्यरत उनके पति प्रवीण ने खोला।

Powered ByPauseUnmute

Loaded: 5.08%Fullscreen

उन्होंने दावा किया कि दरवाजा खोलते ही नैन ने उनके पति के सीने में गोली मार दी जिससे वह वहीं गिर गए।

शिकायत के मुताबिक, नैन के साथ उसका साथी बिजेंद्र भी था और वे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

पूनम ने बताया कि वह अपने पति को एक निजी अस्पताल में लेकर गईं जहां से उन्हें दिल्ली भेज दिया गया।

उन्होंने दावा किया कि रंजिश की वजह से नैन ने उनके पति को गोली मारी है।

सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में पीड़ित की पत्नी के बयान के आधार पर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है।

कुमार ने बताया कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है।