दो बच्चियों को मोबाइल पर वीडियो दिखाकर करता धा गलत हरकतें, दोनों ने जब परिजनों को बताई तो…

राष्ट्रीय
Spread the love


सूरत, 02 जनवरी (ए)। गुजरात के सूरत शहर के उधना इलाके में रहने वाला एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति कई दिनों से अपने ही मोहल्ले में रहने वाली 6 और 4 साल की दो बच्चियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जब एक बच्ची ने घर आने के बाद अपने परिजनों से पूरी बात बताई तो घरवालों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मामले में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उधना में शकील (बदला हुआ नाम) अपनी पत्नी और छह साल की बेटी के साथ रहता है और पास में स्थित के एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। बुधवार के दिन, उसकी 6 साल की बेटी अपनी 4 साल की सहेली के साथ घर के पास खेल रही थी, तभी मोहल्ले में रहने वाला अशोक (58) वहां आया और दोनों बच्चियों को अपने साथ ले गया। आरोपी अशोक दोनों बच्चियों को अपने साथ ले जाने के बाद अपने मोबाइल पर वीडियो दिखाकर उनके साथ गलत हरकतें करने लगा। 
घटना के बाद, शकील की बेटी ने घर आकर अपने पिता को पूरी बात बताई। वहीं दूसरे दिन, गुरुवार को आरोपी एक बार फिर से बच्चियों को अपने साथ ले जाने लगा तो आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी अशोक राणा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।
मामले पर उधना थाने के पुलिस इंस्पेक्टर एमवी पटेल ने बताया कि आरोपी अशोक, मानसिक रूप से बीमार है। इस वजह से परिवार ने भी उसे छोड़ दिया है। अब आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया।