पटना में बदमाशों ने घर में घुसकर रेलवे के लोको पायलट की गोली मार कर की हत्या, बेटा भी घायल

पटना बिहार
Spread the love

पटना, 29 दिसम्बर एएनएस। बिहार की राजधानी पटना में हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर दानापुर रेल मंडल के लोको पायलट को गोलियों से भून कर हत्या कर दी । सीने और सिर में तीन गोलियां लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। अपराधियों ने उनके बेटे को भी गोली मार दी। कमर में गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना राजधानी के खगौल थाने के जमालुद्दीनचक गांव में सोमवार की रात करीब सवा नौ बजे की है। घर में घुसे हथियारबंद अपराधियों ने दानापुर रेल मंडल के लोको पायलट (पैसेंजर) सत्येंद्र सिंह उर्फ सत्येंद्र महतो  (55 वर्ष) के सीने और सिर में तीन गोलियां मारीं जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 
अपराधियों की गोली लगने से लोको पायलट के बेटे अभिजीत कुमार (16 वर्ष) को गंभीर हालत में सगुना मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे भूमि विवाद को कारण बताया जा रहा है।
 सूचना  पर पहुंची पुलिस ने लोको पायलट के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो छापेमारी कर पुलिस ने नामजद आरोपित विशाल को गिरफ्तार कर लिया है। खगौल थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा