पति से झगड़े के बाद महिला ने दो बच्चों के साथ खुदकुशी की

राष्ट्रीय
Spread the love

रायसेन, 18 अक्टूबर (ए) मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में मायके जाने को लेकर पति से झगड़ा होने के बाद महिला ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।.

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर सुनवाहा गांव में मंगलवार दोपहर में हुई।.सुल्तानगंज पुलिस थाने के प्रभारी श्याम राज सिंह राजपूत ने कहा कि मनीषा अहिरवार (32), उसके 9 वर्षीय बेटे और 7 वर्षीय बेटी के शव मंगलवार रात पारिवारिक खेत पर स्थित कुएं में मिले।

उन्होंने बताया कि अपने माता-पिता के घर जाने को लेकर पति से झगड़े के बाद महिला कथित तौर पर कुएं में कूद गई। अधिकारी ने बताया कि झगड़े के बाद महिला घर से खेत के लिए निकली लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटी। उन्होंने बताया कि खोज अभियान के दौरान मंगलवार रात महिला और उसके बच्चों के शव कुएं में मिले। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

महिला के पति रघुराज अहिरवार ने पत्रकारों को बताया कि उसने अपनी पत्नी को माता-पिता के घर जाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। अहिरवार ने कहा कि उसकी पत्नी तीन दिन पहले ही अपने माता-पिता के घर से लौटी थी और फिर वहां जाने की जिद कर रही थी।