पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश बुलंदशहर
Spread the love

बुलंदशहर (उप्र), 17 नवंबर (ए) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक व्यक्ति से 50 लाख रुपये की कथित फिरौती मांगने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी।.

पुलिस ने बताया कि उनके कब्जे से अवैध हथियार, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।.सिकंदराबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी विकास प्रताप सिंह चौहान ने शुक्रवार को बताया कि महेंद्र पाल शर्मा ने अंजान नंबर से पचास लाख रूपये की फिरौती मांगने और नहीं देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी के संबंध में शिकायत दर्ज करायी थी ।

उन्होंने बताया कि 16 नवंबर को शर्मा के पास एक बार फिर कॉल आई, जिसमें फिरौती की मांग की गई। शुक्रवार रात एक बजे उनके पास दोबारा कॉल आई और पैसे लेकर ककोड़ कस्बे के बाहर बुलंदशहर की तरफ जाने वाले पेट्रोल पंप पर बुलाया।

फिरौती मांगने वालों ने कहा कि वहां दो व्यक्ति उनसे मिल कर पैसे ले लेंगे और अगर वह पैसे लेकर नहीं पहुंचते हैं तो उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है।

पुलिस के मुताबिक यह सूचना ककोड़ पुलिस को मिली तो पुलिस ने योजना बनाकर इलाके की नाकाबंदी करवायी और दो संदिग्ध मौके पर पहुंचे ।

पुलिस को देखकर उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोली चलाई, इसके बाद पुलिस ने उन्हें घेर लिया तो एक बार फिर उनलोगों ने गोली चलायी जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दोनों घायल हो गये ।

उन्होंने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनकी पहचान रिषभ एवं सौरभ के रूप में हुई है, दोनों जिला गौतमबुद्धनगर के जेवर थाने दयानतपुर गांव के रहने वाले हैं ।

उन्होंने बताया कि दोनों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।