पूर्वी दिल्ली में युवक की गोली मार कर हत्या

राष्ट्रीय
Spread the love

नयी दिल्ली, तीन फरवरी (ए) पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने 24 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान गुरु रामदास नगर में रहने वाले मयूर चौहान के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि फोन पर पुलिस को सूचित किया गया कि गुरु रामदास नगर में एक गुरुद्वारे के पास अज्ञात लोगों ने गोलियां चलायी और एक व्यक्ति घायल हो गया। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस को पता चला कि घायल व्यक्ति के दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया था।

पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि कार और मोटरसाइकिल सवार कुछ हमलावरों ने मयूर चौहान को गोली मारी थी। बाद में मयूर ने पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

एक अन्य घटना में फोन कर एक व्यक्ति ने बुधवार को शकरपुर थाने के अधिकारियों को सूचित किया कि गणेश नगर एक्सटेंशन में एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के पास 10 से 15 लोग गोलियां चला रहे हैं और वाहनों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस को खाली कारतूस व एक जिंदा कारतूस मिला है। हालांकि, गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन दो कारों और एक दुपहिया वाहन को नुकसान पहुंचा है।