प्रधानमंत्री बुधवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद करेंगे

राष्ट्रीय
Spread the love

नयी दिल्ली,26 दिसंबर (ए)।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संवाद करेंगे और फिर उन्हें संबोधित भी करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी दी।पीएमओ ने कहा कि इस आयोजन में देश भर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के हजारों लाभार्थी शामिल होंगे। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक और स्थानीय स्तर के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे।

इस साल 15 नवंबर को विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत के बाद से प्रधानमंत्री ने पूरे देश के इसके लाभार्थियों के साथ नियमित रूप से संवाद किया है।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से वह 30 नवंबर, 9 दिसंबर और 16 दिसंबर से लाभार्थियों से संवाद कर चुके हैं। इसके अलावा, प्रधानमंत्री ने हाल ही में वाराणसी यात्रा के दौरान लगातार दो दिनों (17-18 दिसंबर) तक इस कार्यक्रम के लाभार्थियों के साथ संवाद किया था।

‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ देश भर में निकाली जा रही है, जिसका उद्देश्‍य सरकार की प्रमुख योजनाओं में परिपूर्णता हासिल करना है और इसके तहत यह सुनिश्चित किया जाएगा कि इन योजनाओं का लाभ सभी लक्षित लाभार्थियों तक समयबद्ध तरीके से पहुंचे।