फंदे से लटका मिला महिला न्यायाधीश का शव, आत्महत्या की आशंका

छत्तीसगढ़ रायपुर
Spread the love


रायपुर,15 नवम्बर एएनएस। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में रविवार को एक महिला न्यायाधीश का शव उनके सरकारी आवास पर फंदे से लटका मिला। मामले में फिलहाल आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। मुंगेली पुलिस अधीक्षक अरविंद कुजूर ने बताया कि मुंगेली जिला और सत्र न्यायाधीश कांता मार्टिन का शव सुबह यहां करही क्षेत्र में अपने सरकारी आवास में एक कमरे में पंखे से लटका मिला।
कुजूर ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम को जल्दी भोजन करने के बाद, न्यायाधीश ने अपने रसोइये और अन्य कर्मचारियों को घर से जाने के लिए कह दिया था। उन्होंने बताया, जब रसोइया रविवार सुबह वापस आया तो उसने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। उसने खिड़की से देखा तो न्यायाधीश पंखे से लटकी हुई थीं। इसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी।
उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम ने दरवाजा तोड़ा और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। न्यायाधीश के स्टॉफ के अनुसार वह पिछले साल अपने पति की मौत के बाद से अवसाद में थीं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनके दो पुत्र हैं जिनमें से एक दिल्ली में जबकि दूसरा रायपुर में रहता है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है।