बंद कमरे में चाचा के साथ बहू कर थी सेक्स, अचानक आया पति, फिर…

राष्ट्रीय
Spread the love


डूंगरपुर,11जून (ए)। राजस्थान के डूंगरपुर शहर में सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां अवैध संबंधों ने फिर से एक साथ कई परिवार बर्बाद कर दिए। भतीजे ने चाचा को मार दिया, उसके बाद से वह फरार है। घटना डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना इलाके की है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि खजुरिया गांव में रहने वाले शंकर की हत्या कर दी गई । उसकी हत्या करने के बाद उसका भतीजा प्रकाश फरार है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सामने आया है कि शंकर गांव में ही मजदूरी करता था, उसकी उम्र करीब 48 साल थी।

जबकि उसका भतीजा प्रकाश गुजरात में मजदूरी करता था। प्रकाश को शक था कि उसकी पत्नी और उसके चाचा में अवैध संबंध है। भतीजे ने अपनी पत्नी और चाचा को रंगे हाथों पकड़ने के लिए प्लानिंग की। वह शनिवार दोपहर गुजरात से बिना पत्नी और परिवार को बताए डूंगरपुर आ गया। डूंगरपुर आने के बाद वह बस स्टैंड पर ही रुक आ रहा। उसके बाद देर रात करीब 11:00 बजे वह चुपचाप अपने घर पहुंचा और पीछे के दरवाजे से घर के अंदर आ गया। उसने देखा कि उसका चाचा शंकर उसकी पत्नी के साथ बिना कपड़ों के सो रहा है। उसने पत्नी और चाचा दोनों को लाठी से पीटना शुरू कर दिया।
अचानक हुए इस घटनाक्रम के दौरान एक लठ शंकर के सिर पर पड़ा और वह अचेत हो गया। शोर-शराबे के बाद आसपास रहने वाले लोग वहां पहुंचे और उन्होंने खून से सनी हालत में शंकर को अस्पताल में भर्ती कराया। डूंगरपुर जिला अस्पताल से शंकर को उदयपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही शंकर की जान चली गई। इसकी सूचना आज सवेरे करीब 11:00 बजे पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। इस घटना के बाद से आरोपी प्रकाश फरार है। दोपहर करीब 2:00 बजे पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। लेकिन अवैध संबंधों के इस जाल में फंसने के बाद फिर से एक साथ कई परिवार तबाह और बर्बाद हो गए हैं।