बांदा के आईजी कोरोना वायरस से संक्रमित

उत्तर प्रदेश बांदा
Spread the love

बांदा, दो नवंबर (एएनएस )। यूपी के चित्रकूटधाम परिक्षेत्र, बांदा के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को जिले में कुल 26 व्यक्तियों में सक्रमण की पुष्टि हुई है, जबकि एक मरीज की मौत भी हुई है।

बांदा जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्‍टर एनडी शर्मा ने सोमवार को बताया “रविवार को जिले में कुल 26 व्यक्तियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है, इनमें बांदा के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) के. सत्य नारायण भी शामिल हैं।”

उन्होंने बताया कि “आईजी कार्यालय और उनके सरकारी आवास में बैरिकेडिंग लगाकर उसे प्रतिबंधित स्थान घोषित कर दिया गया है और वहां तैनात सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच करवाई जा रही है।”

सीएमओ ने बताया “22 अक्टूबर से मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती 59 वर्षीय एक व्यवसायी की संक्रमण की वजह से शनिवार को मौत हो गयी है। उसका कोरोना वायरस दिशा निर्देशों के अनुसार अंतिम संस्कार कर दिया गया है।”

डॉ. शर्मा ने बताया, “जिले में अब तक 2,638 व्यक्तियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिनमें 32 लोगों की मौत हो चुकी है और 2,449 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। फिलहाल 157 सक्रिय संक्रमित हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है।”