बालिका से बलात्कार, वन रक्षक गिरफ्तार

कोरबा छत्तीसगढ़
Spread the love

कोरबा, 15 अक्टूबर (ए) छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में 16 वर्षीय बालिका से बलात्कार के आरोप में वन रक्षक को गिरफ्तार किया गया है।

बलरामपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय बालिका से कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने वन रक्षक दिलसाय मिंज (21) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधकारियों ने बताया कि बालिका के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है कि इस महीने की 13 तारीख की सुबह बालिका अपनी सहेली के साथ पास के एक गांव गई थी। पुलिस के अनुसार सहेली के माता-पिता वन विभाग में काम करते है, जिसके कारण वन रक्षक दिलसाय मिंज से उनकी जान पहचान हो गई थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि जब पीड़िता गांव पहुंची तब वहां मौजूद आरोपी मिंज बालिका को जबरदस्ती अपने साथ घर ले गया तथा जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि जब बालिका देर तक घर नहीं लौटी तब बालिका की मां उसे ढुंढते हुए गांव पहुंची, तब उसने देखा कि बालिका बेहोश है। उन्होंने बताया कि बालिका की मां उसे घर ले गई और बाद में परिवार के सदस्यों ने इसकी सूचना बलरामपुर थाने की पुलिस को दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बालिका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मिंज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तथा बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि वहीं पीड़िता की सहेली की वारदात में संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।