बिहार में मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, मंत्री समेत 5 के खिलाफ प्राथमिकी

गोपालगंज बिहार
Spread the love

गोपालगंज, 06 नवम्बर (एएनएस)। बिहार के गोपालगंज जिले में शुक्रवार सुबह हथुआ थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए । इस मामले में व्यवसायी के पोते धर्मेन्द्र सिंह ने हथुआ थाने के यादो पिपरा के अरुण सिंह, रुपनचक के दुर्गेश नंदन सिंह व श्रीकांत सिंह तथा एक अज्ञात पर गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। जबकि सूबे के समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह पर विधान सभा चुनाव में वोट नहीं देने पर  हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है।
थानाध्यक्ष शशिरंजन ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। वहीं आरोपित मंत्री ने हत्या की साजिश के आरोप को निराधार व मनगढ़ंत बताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। उन्होंने बताया कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें बदनाम किया जा रहा है। एसपी मनोज तिवारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे हथुआ थाने के रूपनचक गांव के रहने वाले मछली व्यवसायी जय बहादुर सिंह बाइक से अपने भतीजे के साथ से सबेया मोड़ पर चाय पीने गए थे। सबेया मोड़ पर जैसे ही बाइक से उतर कर वे होटल की ओर बढ़े कि बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनके उपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। आनन-फानन में परिजन व्यवसायी को लेकर हथुआ के अनुमंडलीय अस्पताल भी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद सबेया मोड़ पर भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मीरगंज की ओर फरार हो गए। बाद में मौके पर पहुंची मीरगंज पुलिस ने मामले की छानबीन की।