महिला के साथ अभद्रता, चार के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश भदोही
Spread the love

भदोही (उप्र) 10 दिसंबर (ए)। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दबंगों के खिलाफ सुरयावा थाना से पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर लौट रही एक महिला को पूर्व प्रधान और उसके तीन बेटों ने मारपीट करते हुए सड़क पर अभद्रता करने का मामला शुक्रवार को सामने आया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया इस मामले में शुक्रवार को नज़रपुर गांव के पूर्व प्रधान राम अवतार मौर्या और उसके लड़के दीपक ,रौशन और सूरज सहित कुल चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

निरीक्षक भुवनेश्वर कुमार पांडेय ने बताया की मामला चुनावी रंजिश को लेकर है । इसमें गांव के पूर्व प्रधान और राशन के कोटेदार राम अवतार मौर्या का बड़ा लड़का दीपक मौर्या चुनाव लड़ा और हार गया इस चुनाव में वर्तमान प्रधान शिव शंकर यादव की मदद गांव के सुभाष मौर्या ने की थी, जिसकी वजह से पूर्व प्रधान राम अवतार और उसके बेटे लगातार सुभाष मौर्या के परिवार को प्रताड़ित कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवारर की शाम सुभाष के खेत में खड़ी फसल को बर्बाद करने पर उसकी पत्नी (45) पुलिस थाने में शिकायत करके लौट रही थी तभी बीच सड़क राम अवतार और उसके तीन बेटों ने शकुंतला पर हमला कर उसके साथ अभद्रता की ।

महिला को गांव की अन्य महिलाओं ने किसी तरह बचाया और अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया ।