मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन किसानों पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश मेरठ
Spread the love


मेरठ, 02 अक्टूबर (ए)। यूपी के मेरठ में रविवार को बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन किसानों को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की।इस दौरान गोली लगने से घायल तीनों किसानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव देवली में मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन किसानों पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। देवली गांव के निवासी वीरेंद्र भाटी उसका चचेरा भाई सुजीत भाटी और गांव का ही रहने वाला सप्पू नामक एक युवक रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। तीनों, जैसे ही वह नानपुर की तरफ जाने वाले रास्ते पर पहुंचे तभी बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। 
ग्रामीणों के अनुसार वीरेंद्र भाटी को एक, सुजीत भाटी को तीन और सप्पू को एक गोली लगी है। इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंचे परिजनों, ग्रामीणों एवं  पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उच्च अधिकारियों को सूचना देते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल पर पड़े खाली कारतूस इस बात की गवाही दे रहे हैं कि बदमाशों ने बिना भय के जमकर फायरिंग करते हुए बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया और उसे अमल में भी उतार दिया।