मोबाइल ठीक कराने पहुंची महिला, दुकानदार देखने लगा निजी तस्वीरें,फिर–

राष्ट्रीय
Spread the love

जब लोगों का मोबाइल फोन खराब हो जाता है तो वे इसे लेकर दुकानदार के पास जाते हैं। कई बार ऐसा देखा गया है कि ऐसे मामले में लोग अपने फोन का लॉक कोड दुकानदार को दे देते हैं। एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जब एक महिला अपने फोन को रिपेयर कराने गई तो वह दुकानदार की करतूत देख हैरान रह गई। उसने पाया कि दुकानदार उसकी मोबाइल में महिला की निजी तस्वीरें देख रहा है। महिला तत्काल पुलिस के पहुंच गई।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के मैसाचुसेट्स की है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां की रहने वाली एक महिला ने मोबाइल रिपेयर की दुकान में अपना फोन ठीक करवाने के लिए दिया था। कुछ समय बाद जब वह अपना मोबाइल लेने के लिए दुकान में गई तो उसने देखा कि दुकानदार उसके मोबाइल में मौजूद महिला के प्राइवेट फोटोज को देख रहा था।

महिला पुलिस के पास पहुंच गई। महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपना फोन लेने के लिए दुकान के अंदर गई, तो देखा कि दुकानदार ने मेरा फोन पकड़ा हुआ था और वह मेरी तस्वीरों को देख रहा था, जिनमें कि मेरी कुछ प्राइवेट फोटोज भी थीं। उसने दुकानदार से अपना फोन छीना तो दुकानदार ने उसका फोन वापस भी नहीं किया। पुलिस ने मामले की जांच की तो पाया कि दुकानदार ने 15 मिनट तक उसकी फोटोज को देखा था।

हालांकि पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने कहा कि दुकानदार ने सिर्फ उनकी फोटोज देखी हैं, डाउनलोड नहीं की हैं। इसलिए वे दुकानदार के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं ले सकते। पुलिस के इस बात से महिला नाराज भी हो गई। हालांकि बाद में महिला को मोबाइल फोन वापस भी मिल गया।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला ने बताया कि दुकानदार ने पहले तो उसका फोन नहीं दिया और यह झूठा आरोप लगाया कि मोबाइल ठीक करवाने के पैसे नहीं दिए। जबकि महिला का कहना है कि उसे पैसे दे दिए गए थे। वहीं दुकानदार ने इस मामले पर कहा कि हमने पुलिस के सामने इस मामले को सुलझा लिया।