यूपी के सीएम योगी को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Spread the love


लखनऊ, 12 दिसम्बर एएनएस। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से किसी सिरफिरे ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। यह धमकी डॉयल 112 सेवा के व्हाट्सएप नंबर पर किसी सिरफिरे ने मैसेज भेजकर दी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जांच पड़ताल में नंबर आगरा के एक युवक का निकला है। दोनों जिलों की पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
जांचकर्ता पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि डॉयल 112 सेवा की सोशल मीडिया डेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर बुधवार शाम करीब सवा चार बजे किसी ने एक नंबर से मैसेज भेजा था। इसमें मुख्यमंत्री को लेकर अपशब्द के साथ उन्हें धमकी दी गई थी। मैसेज आते ही डॉयल 112 सेवा मुख्यालय के ऑपरेशंस कमांडर संजय सरकार ने पुलिस को सूचना दी।
देर शाम उनके प्रार्थनापत्र पर पुलिस ने अज्ञात नंबर धारक के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है। छानबीन में पता चला कि मोबाइल नंबर आगरा के किसी व्यक्ति का है और किसी ने उनका व्हाट्सएप इस्तेमाल करके मैसेज भेजा है। सुशांत गोल्फ सिटी और आगरा की पुलिस ने नंबर धारक को पकड़ लिया है। हालांकि, नंबर धारक के व्हाट्सएप से धमकी देने वाले का कोई सुराग नहीं मिल सका है। मुकदमे की विवेचना अतिरिक्त निरीक्षक प्रशांत कुमार मिश्रा को सौंपी गई है। इससे पूर्व भी डॉयल 112 सेवा के व्हाट्सएप नंबर पर कई बार मुख्यमंत्री को कॉल अथवा मैसेज से धमकी देने के मामले सामने आते रहे हैं। पुलिस ने धमकी देने वाले कई लोगों को गिरफ्तार भी किया, लेकिन यह सिलसिला थम नहीं रहा।