लाठी-डंडों से पीटकर महिला कुश्ती अकादमी के संचालक की हत्या

राष्ट्रीय
Spread the love

जींद, 18 सितंबर (ए) हरियाणा के जींद जिले के सिवाहा गांव में बीती देर रात कहासुनी के चलते महिला कुश्ती अकादमी के संचालक की कुछ युवकों ने हमला करके हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। सोमवार को सिविल अस्पताल में मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और शव लेने से इनकार कर दिया।.इसके बाद थाना प्रभारी संजय परिजनों के पास पहुंचे और कहा कि पुलिस की टीम लगातार छापे मार रही हैं और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना प्रभारी के आश्वासन पर परिजन ने सहमति जताई और शव को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि सिवाहा का निवासी सुनील (38) गांव में ही महिला कुश्ती अकादमी चलाता था और बीती देर रात वह खरकरामजी गांव में रहने वाले अपने दोस्तों पवन तथा अशोक के साथ अकादमी से घर लौट रहा था।

पुलिस के अनुसर गांव में एक गली के मोड़ पर गांव का ही रहने वाला मित्ता नामक व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ खड़ा हुआ था और जब सुनील ने युवकों के खड़े होने के बारे में पूछा तो उसी दौरान मित्ता व उसके साथियों ने लाठी-डंडों से उसपर हमला कर दिया।

पुलिस ने कहा कि जब पवन तथा अशोक ने सुनील को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनपर भी हमला कर दिया।

पुलिस के अनुसार सिर में डंडे लगने के कारण सुनील खून से लथपथ हो कर सडक़ पर गिर गया और शोर सुन कर जब ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

पुलिस ने बताया कि सुनील को गंभीर हालात में सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि दिन में भी मित्ता तथा सुनील के बीच कहासुनी हुई थी। तब मामला शांत हो गया था।

सदर थाना पुलिस ने मृतक के भाई अनिल की शिकायत पर मित्ता, नीरज, विशेष, मित्ता के साले सुमित को नामजद कर चार-पांच लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सदर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।