संभल में बस-टैंकर में टक्कर, सात की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश संभल
Spread the love


संभल, 16 दिसम्बर एएनएस ।उत्‍तर प्रदेश के संभल में नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस और गैस के टैंकर की आमने-सामने की हुई टक्‍कर में सात यात्रियों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए । घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार
तेज रफ्तार कंटेनर सामने से दूसरी तरफ से आ रही रोडवेज की बस से टकरा गया। टक्कर काफी जबर्दस्त थी। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग दुर्घटनास्‍थल की ओर दौड़ पड़े। लोगों ने तत्‍काल पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस से मृतकों और घायलों को निकालने का काम शुरू कराया। एसपी चक्रेश मिश्र भी मौके पर पहुंचे।मिली जानकारी के अनुसार अब तक सात शव बस से निकाले जा चुके हैं। दुर्घटना में मृतकों की संख्‍या बढ़ सकती है। पुलिस का कहना है कि हादसे में मरने वालों की संख्‍या एक दर्जन से भी अधिक हो सकती है।
हादसा मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर 509 पर चंदौसी के धनारी कस्बे के पास हुआ। गैस भरे टैंकर से आमने-सामने की टक्‍कर में रोडवेज बस बुरी तरह से फट गई है। बस के परखच्‍चे उड़ गए। उधर, टैंकर में गैस भरी होने की सूचना से किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका में फाय‍र बिग्रेड की गाडि़यां भी तुरंत मौके पर पहुंच गईं। हादसे के बाद बस में फंसे घायलों को आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचाया गया। एनएच 509 पर तत्‍काल ट्रैफिक रोक दिया गया। पुलिसकर्मियों से मिली जानकारी के अनुसार रोडवेज बस मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रही थी जबकि गैस भरा टैंकर गुजरात से उत्‍तराखंड की ओर जा रहा था।