सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत, पांच घायल

राष्ट्रीय
Spread the love

गुरुग्राम, 19 अगस्त (ए) हरियाणा के गुरुग्राम में करावल-सोहना मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी, जिसमें कार सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी तथा एक बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गये। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।.

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार देर रात हुई। पुलिस के अनुसार अस्पताल में दोनों महिलाओं ने दम तोड़ा, जबकि अन्य घायलों का गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा हैपुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन के साथ मौके से फरार हो गया।

सोहना के पास दोहला गांव निवासी इंद्रपाल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि दुर्घटना शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे करांकी मोड़ के पास उस वक्त हुई, जब वे उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के भादक गांव से अपनी कार में लौट रहे थे। कार में डेढ़ साल के एक बच्चे समेत कुल सात लोग सवार थे।

इंद्रपाल ने शिकायत में कहा, ‘जब हमारी कार करांकी मोड़ के पास पहुंची, तब हरचंदपुर गांव की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर (ट्रक) ने उसमें टक्कर मार दी। ट्रक ने कार को तकरीबन 50 मीटर तक घसीटा। मुझे मामूली चोटें आईं, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। ट्रक चालक अपने वाहन के साथ मौके से भाग गया।’

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल मौके पर पहुंची और घायलों को सोहना के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

इंद्रपाल की शिकायत के मुताबिक एक अन्य महिला को एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

इंद्रपाल ने कहा, ‘यह दुर्घटना कैंटर चालक की लापरवाही के कारण हुई और उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।’