माता-पिता समेत चार परिजनों की आत्महत्या के कुछ महीनों बाद भाई-बहन ने जान दी

राष्ट्रीय
Spread the love

भावनगर (गुजरात), 19 अगस्त (ए) गुजरात के भावनगर जिले में माता-पिता समेत चार परिजनों की आत्महत्या के कुछ महीनों बाद एक युवती और उसके छोटे भाई ने घर में कीटनाशक पीकर कथित तौर पर जान दे दी। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।.

सीहोर तालुका के सोनगढ़ थाने के उप-निरीक्षक डी. वी. डांगर ने बताया कि ऋषिता मोरदिया (25) और उसके भाई पार्थ (21) ने शुक्रवार अपराह्न लगभग साढ़े तीन बजे अपने घर पर फिनाइल पी लिया और सीहोर के एक अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।.पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मोरदिया परिवार के चार सदस्यों ने जून में सूरत आत्महत्या कर ली थी और उस समय ऋषिता और पार्थ घर से बाहर थे।

पुलिस ने बताया कि सूरत में आठ जून को हीरा श्रमिक विनूभाई मोरदिया (55), उनकी पत्नी शारदाबेन, बेटी सैनीता (19) और बेटे कृष (17) की उनके घर पर जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई थी।

अधिकारियों ने बताया कि भाई-बहन ने अपने रिश्तेदारों से कहा था कि वे अपने माता-पिता और भाई-बहनों की मौत के दुख से उबर नहीं पा रहे हैं और आत्महत्या कर लेंगे।

अधिकारियों ने बताया कि अपने माता-पिता की मृत्यु के बाद से, भाई-बहन सूरत में अपने रिश्तेदारों के साथ रहते थे, लेकिन वे तीन दिन पहले सीहोर तालुका में अपने पैतृक गांव पदपन लौट आए।

उन्होंने बताया कि इससे पहले ऋषिता ने परिवार में हुई मौतों के दो दिन बाद फिनाइल पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, लेकिन उसे अस्पताल ले जाया गया और वह बच गई थी।