सुबह घर से निकली किशोरी का रक्त रंजित शव खेत से बरामद

उत्तर प्रदेश गाजीपुर
Spread the love

गाजीपुर,06 दिसम्बर एएनएस । यूपी के गाजीपुर जिले में बहरियाबाद थाना क्षेत्र के खाजेपुर मठिया गांव की दलित किशोरी का शव आज सुबह धान के खेत में पाया गया। अचानक सुबह खेत में किशोरी का लहुलुहान शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।
बताया गया है कि गांव की 16 वर्षीया दलित युवती माया आज सुबह तकरीबन 6 बजे घर से लगभग 200 मीटर दूर खेत में शौच के लिए गई थी। करीब एक घंटे तक उसके वापस न आने पर उसकी मां रीना देवी उसे ढुढते हुए खेतों की तरफ गयी तो उसे पुत्री माया का शरीर कटे धान के खेत में पड़ा दिखाई दिया। घटनास्थल पर मृतका की टूटी चूड़ी व हेयरबैंड बिखरा पड़ा था।पुत्री के गले पर चाकू का निशान और खेत में पड़ा खून देखकर मां हक्का बक्का होकर चित्कार उठी। उसकी आवाज सुनकर गांव के लोग भागते हुए वहां पहुंचे और वहां की स्थिति देखकर सन्न रह गये। लोगों के सहयोग से माया को तत्काल बहरियाबाद बाजार में चिकित्सक के यहाँ ले गये जहाँ चिकित्सक ने माया को मृत घोषित कर दिया। लोगों में चर्चा रही कि सम्भवतः दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या की गई है।
किशोरी की हत्या को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने चिरैयाकोट-सैदपुर मार्ग पर सड़क जाम कर दिया।सूचना पर पहुंची बहरियाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घटनास्थल की घेराबंदी कर आगे की जांच मे जुट गई है।
किशोरी की हत्या की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सैदपुर राजीव द्विवेदी घटना स्थल पर पहुंच मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली।
वहीं पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह स्वतः मौके पर पहुंचे और सारी जानकारी ली। उन्होंने घटना का शीघ्र पर्दाफाश करने तथा दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही का आश्वासन देकर करीब साढ़े तीन घन्टे से लगे जाम को खत्म कराया।
बहरियाबाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है।
बताया गया है कि मृतका माया अपने चार भाई-बहनों में दूसरे स्थान पर थी और सुभाष विद्या मंदिर इंटर कालेज बहरियाबाद में इण्टर की छात्रा थी।