सुलतानपुर में बदमाशों ने टेलर को पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर
Spread the love

सुल्तानपुर। यूपी के सुलतानपुर जिले में बदमाशों ने सोमवार रात दर्जी की पीट पीट कर हत्या कर दी। मंगलवार को शव के पास लकड़ी के खून लगे डंडे व एक पांव की चप्पल बरामद हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

दोस्तपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेथरा निवासी बरसाती निषाद 45 वर्ष की बेलवारे बाजार में कपड़ा सिलाई की   दुकान है। सोमवार की रात दुकान बंद कर साईकिल से अपने घर लौट रहा था। तभी पहले से घात लगाए हत्यारे दूल्हापुर-रिहाइक पुर के मध्य नचनिया बाबा स्थान के समीप छत लगाने वाले पटरी से पीट-पीट कर हत्या कर फरार हो गए।  मंगलवार सुबह राहगीरों ने शव को देखा, शोर मचाया ।

सूचना पर थाना प्रभारी वीके सिंह मय हमराही के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। क्षेत्राधिकारी कादीपुर को सूचित किया। मौके पर शव के कुछ दूरी पर लकड़ी की तीन पटरी जो खून से सना हुआ था, एक पैर का प्लास्टिक का चप्पल बरामद हुआ। मृतक के शरीर पर कई चोट आई थी।  शरीर पर सफेद बंडी व हरे रंग की जांघिया पहने हुआ था। पास में साईकिल व अन्य कपड़ा पड़ा था । शव मिलने की खबर से आस पास के गांवों के लोग पहुंचे मृतक का पुत्र अखिलेश ने शव की शिनाख्त अपने पिता के रूप में किया।