सरकारी गाड़ी से कुत्ते को सैर करवा रहे थे ‘ “साहब”,वीडियो बनाने वाले से उलझे,की बदसलूकी

उत्तर प्रदेश मथुरा
Spread the love


मथुरा, 02 अक्टूबर (ए)। यूपी के मथुरा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सहायक नगर आयुक्त इस लिए एक व्यक्ति से उलझते नजर आ रहे हैं क्योकि वह सरकारी गाड़ी में अपने कुत्ते को घुमा रहे थे और एक व्यक्ति फोटो खींच लिया। दरअसल सहायक नगर आयुक्त अपना पालतू कुत्ता सरकारी गाड़ी में घुमा रहे थे। गाड़ी के अंदर कुत्ता देखकर एक व्यक्ति ने फोटो खींच ली, फिर क्या था, सहायक नगर आयुक्त भड़क गए और फोटो खींचने वाले व्यक्ति से उलझ गए। सहायक नगर आयुक्त ने बदसलूकी के साथ ही गाली-गलौज तक कर डाली। 
मामला सदर थाने के सिविल लाइन इलाके का है। नगर निगम की सरकारी गाड़ी में पालतू कुत्ता घूमता देख एक व्यक्ति ने उसका वीडियो बनाया और कुछ फोटो खींच ली। वीडियो बनता और फोटो खिंचती देखकर गाड़ी के अंदर मौजूद शख्स भड़क गया। गाड़ी को रोककर वह नीचे उतरे और फोटो खींचने वाले व्यक्ति का हाथ पकड़कर उससे बदसलूकी करने लगे। काफी देर तक यह ड्रामा चलता रहा।
बीच सड़क पर हो रही तू-तू मैं-मै को देखकर लोगों की भीड़ लगने लगी। फोटो खींचने वाले व्यक्ति से जो शख्स उलझ रहा था वह अपने आप को एसडीएम बता रहा था, जो कि मथुरा नगर निगम में सहायक नगर आयुक्त के पद पर तैनात है। उसने अपना नाम राजकुमार मित्तल बताया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।