सुशांत मौत मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सीएम नीतीश का बयान, ये न्याय की जीत है

पटना बिहार
Spread the love

पटना, 19 अगस्त एएनएस। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट किया है कि उच्चतम न्यायालय द्वारा फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराए गए मामले पर बिहार पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई एवं बिहार सरकार द्वारा इस मामले को सीबीआई को सौंपने के निर्णय को विधि सम्मत एवं उचित बताया गया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले से न्याय की जीत हुई है।
मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि कुछ लोग इसे राजनीतिक रूप देना चाह रहे थे, जबकि राज्य सरकार का मानना था कि इसका संबंध न्याय से है। मुझे भरोसा है कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद सीबीआई यथाशीघ्र इस मामले की जांच करेगी और शीघ्र ही न्याय मिलेगा।

सीएम ने कहा कि, सुशांत के पिता द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद, सरकार ने बिना समय गंवाए जरूरी कदम उठाए और जो उचित था, वही किया गया। उन्होंने कहा कि, अब पीड़ित परिवार को न्याय मिल सकेगा। साथ ही, सर्वोच्च न्यायालय के आदेश से बिहार सहित राज्य के बाहर के लोगों में भारी खुशी और उत्साह है।
नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार सरकार और पूरा देश इस वक्त सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल है। सीएम ने कहा कि उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब मुंबई पुलिस सीबीआई जांच में सहयोग करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के आदेश दिए और मुंबई पुलिस को इस मामले में अब तक एकत्र किए गए सभी साक्ष्य सीबीआई को सौंपने को कहा है।