सैमुअल मिरांडा ने कबूला, सुशांत के लिए गांजा उपलब्ध करवाता था

मनोरंजन
Spread the love


मुंबई,05 सितम्बर एएनएस । सूत्रों ने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  के सामने सुशांत सिंह राजपूत के घर के प्रबंधक, सैमुअल मिरांडा ने अपने बयान में स्वीकार किया है कि वह सितंबर 2019 से मार्च 2020 तक दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए गांजे-वीड की व्यवस्था करता था। मिरांडा को एनसीबी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ गिरफ्तार किया था एजेंसी ने सुबह दोनों के घरों पर छापा मारा। शोविक और मिरांडा को आज मुंबई की एक अदालत ने चार दिनों के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।
सैमुअल ने खुलासा किया कि वह दूसरे ड्रग सप्लायर कमलजीत (केजे) के नाम से शोविक चक्रवर्ती के दोस्त सूर्यदीप से 2,500 रुपये प्रति पैकेट के हिसाब से गांजा वीड निकालते थे। उन्होंने आगे खुलासा किया कि कर्माजीत वाटर स्टोन क्लब, प्राइम रोज अपार्टमेंट (रिया का निवास) और माउंट ब्लैंक अपार्टमेंट (सुशांत का निवास) के लिए गांजा वितरित करते थे। मार्च 2020 में, शोविक चक्रवर्ती ने सैमुअल मिरांडा को सुशांत सिंह राजपूत के लिए गांजा (कली) प्राप्त करने के लिए कहा। उन्होंने मिरांडा को ज़ैड विलात्रा का संपर्क नंबर दिया और एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड के साथ बासित परिहार के संदर्भ का उपयोग करने के लिए कहा। 5 ग्राम की कली के लिए मिरांडा ने 10,000 रुपये वापस ले लिए। सैमुअल मिरांडा ने कबूल किया कि उसने ज़ैद विलात्रा से संपर्क किया और उसे ईट अराउंड द कॉर्नर नामक एक रेस्तरां में मिला और उससे कली गांजा एकत्र किया। 

 सैमुअल मिरांडा के बयान और NCB द्वारा एकत्रित किए गए इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य से यह स्पष्ट है कि वह उच्च समाज की हस्तियों और दवा आपूर्तिकर्ताओं से जुड़े ड्रग सिंडिकेट का सक्रिय सदस्य है।
शुक्रवार को पूछताछ के दौरान, शोविक ने कबूल किया कि वह रिया के इशारे पर ड्रग्स खरीदता था। एनसीबी इस मामले के सिलसिले में गिरफ्तार शोविक चक्रवर्ती की बहन रिया चक्रवर्ती और अन्य को भी गिरफ्तार कर सकती हैं।