17 लोग नाबालिग लड़की का 5 महीने तक करते रहे यौन शोषण,8 गिरफ्तार, 9 की तलाश जारी

राष्ट्रीय
Spread the love


बंगलुरू,03 फरवरी (ए) । कर्नाटक के चिक्कमंगलुरु जिले में 5 महीने तक 15 साल की एक लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि 9 अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रृंगेरी पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें लड़की की एक रिश्तेदार भी शामिल है जिसने उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया था।
अधिकारी ने बताया कि हमने उसकी रिश्तेदार सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसने उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया था। लड़की का यौन शोषण करने वाले 9 अन्य लोगों की तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार 3 साल पहले अपनी मां की मौत के बाद लड़की अपनी रिश्तेदार के साथ रहने लगी। पिछले कुछ महीनों से वह एक स्टोन क्रशिंग इकाई में काम कर रही थी और एक बस चालक के संपर्क में आई जिसने उसका कथित रूप से यौन शोषण किया। पुलिस ने बताया कि बाद में उसने और उसके साथियों ने उसके साथ बलात्कार किया, वीडियो बनाए और उसे ब्लैकमेल किया। उन्होंने बताया कि उसकी चिक्कम्मा को इसके बारे में पता था, फिर उसने यह सब होने दिया।
पुलिस ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं, बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम व कई अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।