तीसरा निकाह करना चाहता था 55 साल का मौलवी,एक बीवी ने प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उतारा मौत के घाट,फिर-

उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगर
Spread the love


मुजफ्फरनगर, 26 जून (ए)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर से चौंकाने वाला मामला सामने आया जहां एक मौलवी को उसकी दो पत्नियों में से एक ने उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो तीसरी शादी करना चाहता था। ज्यादा खून निकलने की वजह से उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि मौलवी की अपनी दो पत्नियों के साथ अक्सर तीसरी शादी को लेकर लड़ाई होती रहती थी।

57 साल के मौलवी अहमद की गुरुवार देर रात को भी इस मुद्दे पर अपनी दो पत्नियों के साथ तीखी बहस हुई थी। पत्नियों में से एक हजरा ने उसे इस मामले पर फटकार लगाई तो मौलवी ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी थी। इसके बाद रात में गुस्साई पत्नी ने किचन के चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट पर तब हमला कर दिया जब वह सो रहा था।
हमले की वजह से मौलवी की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी महिला ने अपने रिश्तेदारों की मदद से उसका अंतिम संस्कार करने की कोशिश की। पड़ोस में से किसी को उसकी गतिविधियों पर शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद भौरा कलां थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।
हजरा ने पुलिस को हत्या की सारी कहानी बता दी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मुजफ्फरनगर के फुगाना क्षेत्र के डीएसपी एससी शर्मा सर्कल प्रभारी ने कहा, ‘आरोपी की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने अपने पति अहमद की हत्या इसलिए की क्योंकि वह तीसरी पत्नी लाना चाहता था जबकि दो पत्नियों के बीच में पहले से ही काफी दिक्कते हैं।’
मौलवी अहमद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। घटना मुजफ्फरनगर के भौरा कलां थाना क्षेत्र के शिकारपुर गांव की है।