युवती से गैंगरेप मामले में दो नाबालिग समेत 7 आरोपी गिरफ्तार

झारखण्ड रांची
Spread the love


रांची, 23 अक्टूबर (ए)। झारखंड के चाईबासा में महिला के साथ हुई गैंगरेप की वारदात में शामिल 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। रविवार को पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि जिले में 26 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप हुआ था। पुलिस ने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद यह गिरफ्तारियां हुई हैं। महिला एक मशहूर आईटी कंपनी में काम करती थी। गुरुवार की शाम वो अपने दोस्त के साथ दो पहिया वाहन से बाहर गई थी। महिला पश्चिमी सिंहभूम जिले की रहने वाली थीं। कुछ लोगों के एक ग्रुप ने इन दोनों को रास्ते में रोका था। इसके बाद इनकी पिटाई की गई थी और आरोप है कि इसके बाद यह लोग महिला को पास के एक सुनसान जगह पर ले गए जहां उनके साथ गैंगरेप किया गया था।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि यह अहम गिरफ्तारियां विशेष जांच टीम (SIT) की टीम ने की है। इस एसआईटी का गठन केस की जांच के लिए किया गया था। महिला का पर्स और मोबाइल फोन गिरफ्तार किये गये लोगों के पास मिला था। बताया जा रहा है कि महिला के साथ गैंगरेप के बाद आरोपी उन्हें वहां छोड़ कर फरार हो गए थे। महिला वहां से किसी तरह निकल कर बाहर आई थीं और फिर उन्हें पुलिस की गाड़ी नजर आई। महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई थी। पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया था और फिर इस मामले की जांच शुरू हुई थी। 
इससे पहले इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने कहा था कि पीड़िता ने बताया है कि 20 अक्टूबर की शाम वह अपने एक दोस्त के साथ बाहर घूमने गई थी। वे सड़क किनारे बातचीत कर रहे थे। इस बीच 8-10 लोग उनके पास आ धमके। उन्होंने पहले उन दोनों के साथ मारपीट की और फिर पीड़िता को जबरन सुनसान जगह ले गए और गैंगरेप किया। महिला बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रही थीं।