जोरदार विस्फोट से उड़ा दो मंजिला मकान; 4 की मौत

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद
Spread the love


गाजियाबाद, 05 अक्टूबर (ए)। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी के बबलू गार्डन कॉलोनी में रसोई गैस सिलेंडर विस्फोट से दो मंजिला मकान गिरने से चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि दो अन्य महिलायें घायल हो गयीं । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि लोनी के बबलू गार्डन कॉलोनी में बुधवार सुबह करीब 11 बजे खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया । देहात पुलिस अधीक्षक इराज राजा ने बताया कि घटना के वक्त घर में कोई पुरुष सदस्य मौजूद नहीं था, धमाका इतना जोरदार था कि घर की दीवारें मलबे में तब्दील हो गयीं और सभी लोग उसमें उसमें दब गये।.

पुलिस ने घर में मौजूद सभी छह लोगों को बाहर निकाला और उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सानिया (15), इनायत (10 महीने), रुकैया (24) एवं शबनूर (21) को मृत घोषित कर दिया।.

बताया जाता है कि आशियाना सिटी में मुनीर नाम का शख्स लोनी के बबलू गार्डन कॉलोनी में परिवार के साथ रहता हैं। वह ऑटो चलाता हैं। बुधवार सुबह वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में मौजूद था। परिवार की महिला रसोई में खाना बना रही थी। खाना बनाने के दौरान अचानक सिलेंडर फट गया। बताया जा रहा है कि आज सुबह 9:35 पर मकान में एक के बाद एक दो बड़े धमाके हुए। धमाके में मकान बड़ा हिस्सा उड़ गया। मलबे में दबने से 24 साल की एक महिला, 15 साल और 10 महीने के बच्चों समेत चार की मौत हो गई। मुनीर की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।