पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के आरोप में अभिनेत्री गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love

मुंबई,07 फरवरी (ए)। मुंबई में टीवी अभिनेत्री गहाना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो शूट करने और अपलोड करने में कथित भूमिका होने के चलते गिरफ्तार किया है। उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। यह जानकारी आज पुलिस ने दी है।

मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। उएक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, उसने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है।
अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ के अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित एक बंगले पर छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेताओं, एक लाइट मैंन, एक महिला फोटोग्राफर एवं एक ग्राफिक डिजाइनर को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब मोबाइल फोन से अश्लील फिल्म की शूटिंग की जा रही थी।
उन्होंने बताया कि गिरोह से एक महिला को बचाया गया। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार महिला ने बताया कि वह अश्लील फिल्म की शूटिंग कर इंटरनेट एवं सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी एवं लोगों को भुगतान के आधार पर इनतक पहुंच देती थी।