फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” देखने पर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, बोले-इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बनती

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Spread the love


लखनऊ, 02 जून (ए)।उत्तर प्रदेश में अब फिल्म सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। एक तरफ जहां योगी कैबिनेट ने गुरुवार को यह फिल्म देखी तो नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव को यह रास नहीं आया। सपा प्रमुख ने सरकार को नसीहत दी कि यूपी की वर्तमान हालत को भी देखें। उन्होंने कहा कि इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती है।
अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ”ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि उप्र की वर्तमान हालत भी देखें। इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती।” अखिलेश यादव ने यह ट्वीट उस समय किया जब योगी कैबिनेट के लिए लोकभवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग चल रही थी।
गुरुवार को फ़िल्म के निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी और प्रमुख कलाकार अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर की मौजूदगी में सीएम योगी ने अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों के साथ फ़िल्म देखी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म अतीत की गलतियों से सीखने की प्रेरणा देने वाली है। आजादी का अमृत महोत्सव वर्ष आत्मचिंतन का काल है। उन्होंने कहा कि वर्तमान को अतीत से जोड़ने का यह प्रयास सराहनीय है। मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने शानदार अभिनय किया है, तो वहीं अन्य कलाकारों ने भी अपने अभिनय से फ़िल्म को बेहतर बनाने में योगदान किया है। इसके लिए फ़िल्म की पूरी टीम बधाई की पात्र है।