अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भगोड़ा घोषित

राष्ट्रीय
Spread the love

प्रयागराज, सात अगस्त (ए) प्रयागराज नगर के धूमनगंज थाने की पुलिस ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को सोमवार को भगोड़ा घोषित कर दिया। शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 50,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा है और उमेश पाल हत्याकांड के बाद से वह फरार है।.

धूमनगंज थाने के प्रभारी राजेश मौर्य ने बताया कि शाइस्ता, चकिया स्थित जिस मकान में रहती थी, उस मकान पर सोमवार को नोटिस चस्पा करके उसे भगोड़ा घोषित किया गया। उन्होंने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में वह नामजद आरोपी है और घटना के बाद से वह फरार है।.उमेश पाल हत्याकांड के बाद इसे बुलडोजर के जरिए धवस्त किया जा चुका है। पुलिस ने शाइस्ता पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।उन्होंने बताया कि नोटिस लगाने से पूर्व इलाके में डुगडुगी बजाकर मुनादी भी कराई गई। उन्होंने कहा कि माफिया अतीक अहमद का पुश्तैनी मकान तोड़े जाने के बाद अतीक अहमद की पत्नी और बेटे इसी मकान में रहते थे।

मौर्य ने बताया कि 24 फरवरी को उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने इस मकान को भी ध्वस्त कर दिया था। उन्होंने कहा कि यह मकान जफर अहमद के नाम पर दर्ज है जो अतीक अहमद के वकील खान शौलत हनीफ का साला है।

उन्होंने बताया कि भगोड़ा घोषित किए जाने के बाद भी यदि शाइस्ता परवीन आत्मसमर्पण नहीं करती है तो उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।