भाजपा की बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Spread the love

लखनऊ, 23 जून (ए) भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पार्टी के उत्तर प्रदेश मामलों के प्रभारी राधा मोहन सिंह ने बुधवार को यहां पार्टी के बूथस्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

पार्टी के एक नेता के अनुसार, ऐसी बैठकें 23 जून से छह जुलाई तक विभिन्न कार्यक्रमों के लिये आयोजित की गई थीं।

भाजपा प्रदेश कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक सिंह ने बुधवार को उत्तर मंडल पांच की बूथ संख्या 292 के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर बूथ को मजबूत करने की योजना समझाई। उन्होंने कहा कि पार्टी ने ‘बूथ जीता तो सब जीता’ की रणनीति बनाई है। उन्होंने बताया कि चुनाव जीतने के लिए बूथ स्तर पर जीत की नींव रखें, पूरी मेहनत ईमानदारी के साथ लगकर चुनाव जीतना है, जिसने बूथ जीत लिया उसने चुनाव जीत लिया।

उन्होंने कहा ,‘‘ कोरोना वायरस जैसी विपदा की घड़ी में भाजपा की केंद्र एवं राज्य की सरकारें देश को भ्रष्टाचार मुक्त व स्वस्थ भारत बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही हैं। राज्य में योगी सरकार के आने के बाद कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त हुई है और विकास भी अपनी गति से चल रहा है। पार्टी ने ‘सबका साथ-सबका विकास’ के मंत्र के साथ समाज के सभी वर्गों का भला किया है। मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार ने गरीबों एवं जरूरतमंदों को भाजपा सरकार द्वारा निशुल्क राशन वितरण की योजना जारी की गई है। कार्यकर्ताओं का काम सरकार की सभी उपलब्धियों को अपने बूथ पर जनता तक पहुंचाना है।’’

प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को कहा था कि पार्टी द्वारा 23 जून को डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस से प्रारम्भ होकर छह जुलाई तक चलने वाले वृहद वृक्षारोपण अभियान को बूथ स्तर पर संचालित करने तथा इसमें सभी जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ जन सामान्य को भी जोड़ा जायेगा । बैठक में 25 जून को आपातकाल घोषित होने के दिन पर पार्टी द्वारा जिला स्तर पर आपातकाल के काले दिन विषय को लेकर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया था।

इस बीच बुधवार को प्रदेश भाजपा ने ट्वीट करके बताया,’उप्र भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह और उप्र भाजपा के महासचिव (संगठन) सुनील बंसल ने पार्टी प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश मीडिया टीम के नवनियुक्त पदाधिकारियों एवं प्रवक्ताओं के साथ आयोजित एक बैठक को संबोधित किया ।’