गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार,छापे में युवक -युवतियां गिरफ़्तार

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love

नोएडा, 27 फरवरी (ए) थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शनिवार को सेक्टर 12 स्थित एक गेस्ट हाउस में छापा मारकर वहां चल रहे देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ किया । पुलिस ने इस मामले में गेस्ट हाउस के संचालक सहित सात युवकों तथा चार लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस. ने बताया कि थाना सेक्टर- 24 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर- 12 के आई- ब्लॉक में स्थित एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा के नेतृत्व मे मानव तस्करी रोधी इकाई तथा थाना सेक्टर 24 पुलिस ने संयुक्त रूप से गेस्ट हाउस पर छापेमारी की। उन्होंने बताया कि मौके पर कई युवक युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक विशाल सहित सात युवकों तथा चार लड़कियों को मौके से पकड़ा है। डीसीपी ने बताया कि पकड़ी गई लड़कियों में से एक लड़की बिहार से अगवा करके यहां पर लाई गई थी, जिसे देह व्यापार के दलदल में धकेला गया था।

उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस को अश्लील साहित्य, आपत्तिजनक वस्तु, बीयर व शराब की बोतलें मिली हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई है कि यहां पर काफी दिनों से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ सफेदपोश लोगों के नाम भी सामने आए हैं।