मजदूरों को लेकर छत्तीसगढ़ जा रही बस पलटी, 25 घायल

उत्तर प्रदेश सीतापुर
Spread the love

सीतापुर, 29 दिसंबर (ए) उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के रेउसा थाना क्षेत्र के इटौरी गांव के पास मजदूरों को लेकर छत्तीसगढ़ जा रही एक बस घने कोहरे के कारण पलट गई, जिससे उसमें सवार कम से कम 25 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।.

एक अधिकारी ने बताया कि रेउसा थाना क्षेत्र के इटौरी गांव के पास यह हादसा बुधवार देर रात उस समय हुआ, जब मजदूरों को ले जा रही निजी बस सड़क किनारे खाई में पलट पुलिस ने कहा कि बस में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों सहित लगभग 60 मजदूर सवार थे। अधिकारी ने बताया कि रेउसा थाना क्षेत्र के आसपास के गांवों में रहने वाले लोग छत्तीसगढ़ में मजदूरी करने जाते हैं।
अधिकारी ने बताया कि रेउसा थाना क्षेत्र के आसपास के गांवों में रहने वाले लोग छत्तीसगढ़ में मजदूरी करने जाते हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया और उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। अधिकारी के मुताबिक, हादसे में गंभीर रूप से घायल छह लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ। घायलों में से एक ने बताया कि रेउसा-तंबोर मार्ग पर इटौरी गांव के पास कोहरे के कारण एक वाहन को ओवरटेक करते समय बस सड़क किनारे खाई में पलट गई।